185 पुलिसकर्मियों ने परिवार संग बिताया दिन कोई मंदिर गया कोई डिनर पर

गुरुवार का दिन पुलिसकर्मी और उनके परिवार के लिए खास था। पहली बार जिले के 185 पुलिसकर्मियों को पहली बार वीकली ऑफ मिला। पुलिस महानिदेशक के आदेश के तहत गुरुवार से सभी पुलिस थानों में वीकली ऑफ का रोस्टर भी लागू हो गया। जिन पुलिसकर्मियों ने पहला वीकली ऑफ मनाया, उनसे ज्यादा खुशी उनके परिजन को थी। इसलिए कोई पुलिसकर्मी परिवार के साथ घूमने निकला तो किसी ने घर पर ही पूरा समय बिताया। कोई परिवार को डिनर पर ले गया तो कोई मंदिर दर्शन करने गया। 

सुबह बच्चों के साथ किया नाश्ता, फिर दोस्तों के साथ ली चाय की चुस्की 

टीआई बिलौआ अमित सिंह भदौरिया सप्ताह में दो ही दिन घर आ पाते हैं। वीकली ऑफ के कारण वह बीती रात ही ग्वालियर स्थित घर आ गए। गुरुवार को बच्चों के साथ नाश्ता कर दोपहर में उन्होंने दोस्तों के साथ गपशप की। 
केक कटने के बाद पहुंच पाया था बेटी के जन्मदिन पर, आज दिन उसके साथ ही गुजारा 

सिपाही नीरज गुप्ता ने कहा- 30 दिसंबर को बेटी का जन्मदिन था। लेकिन ड्यूटी की वजह से केक कटने के बाद घर पहुंचा। आज वीकली ऑफ मिला तो उसी के साथ पूरा दिन गुजारा। एक तरह से बर्थ-डे दोबारा सेलिब्रेट किया। 

लोढ़ी माता के दर्शन कर ली पहले आॅफ की सेल्फी 

ड्यूटी की वजह से हम शादी के बाद नरवर में लोढ़ी माता मंदिर पर दर्शन करने गए थे। शादी के बाद कई बार प्लान बनाया, लेकिन इनकी छुट्टी की वजह से नहीं जा पाए। इन्हें ऑफ मिला तो हम सुबह ही नरवर के लिए निकल गए। इनके पहले ऑफ की सेल्फी भी ली। – कोतवाली थाने में पदस्थ सिपाही माताराम सिंह की पत्नी
कविता ने बताया 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *