अभी अभी: जबरन छुट्टी पर भेजे गए अभिसार शर्मा से ABP न्यूज़ से दिया इस्तीफा, यह चैनल ज्वाइन करेंगे, वजह बताई…

वरिष्ठ पत्रकार और मशहूर एंकर अभिसार शर्मा ने ABP न्यूज़ चैनल से इस्तीफा दे दिया है।उन्होने यह इस्तीफा बीते 31 अगस्त को दिया है, वह अभी कुछ ही दिन ABP न्यूज़ चैनल की तरफ से ज़बरदस्ती छुट्टी पर भेजे गए थे, जिसके बाद उन्होने अब यह कदम उठा लिया है।

आप को बता दें की इस से पहले ABP न्यूज़ चैनल ने ABP न्यूज के मैनेजिंग एडिटर मिलिंद खांडेकर और वरिष्ठ पत्रकार व एंकर पुण्य प्रसून बाजपेयी का इस्तीफा ले लिया था, इस्तीफे के बाद एंकर पुण्य प्रसून बाजपेयी ने चैनल पर कई तरह के आरोप भी लगाए थे, और अब अभिसार शर्मा ने भी इस्तीफा दे दिया है।

आप को बता दें की पिछले कुछ दिनों से ABP न्यूज़ चैनल में काफी उथल पथल देखने को मिली है, पुण्य प्रसून बाजपेयी के अनुसार उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा था, वहीं सरकार की आलोचना करने पर मना किया जाता था। जब पुण्य प्रसून बाजपेयी से इस्तीफा लिया गया था तो उन्होने कहा था की अब खबर चलाने केलिए प्रधानमंत्री कार्यालय से फोन आता है कि कौन सी खबर चालानी है और कौन सी खबर नहीं च्लानी है।

उन्होने इसके इलावा भी और भी आरोप लगाए थे, वहीं अभिसार शर्मा भी कई बार विडियो के जरिये बता चुके हैं कि इस वक़्त सरकार के खिलाफ बोलना बहुत ही मुश्किल है, इसी के चलते उन्हें चैनल से छुट्टी पर भेज दिया गया था। और अब उन्होने चैनल से इस्तीफा दे दिया है।

आप को बता दें कि मोदी सरकार बनने के बाद से देश में मीडिया एक तरफा खबर दिखा रहा है, इस पर कई बार लोग मीडिया पर आरोप लगा चुके हैं, वहीं कई बार देखा भी गया है कि एंकर एक खास पार्टी के लिए माहौल बनाते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *