सांप लेकर नगर पालिका अध्यक्ष के घर क्यों नही गए कांग्रेस की पार्षद और प्रवक्ता- धैर्यवर्धन शर्मा

धैर्यवर्धन शर्मा
कांग्रेस शासित नगरपालिका के अध्यक्ष मुन्नालाल जब श्रीराम कॉलोनी और शहर की बदहाली के लिए जिम्मेदार हैं तो कांग्रेस के नेता अध्यक्ष की चौखट पर पहुंचने के बजाय जनसुनवाई में नौटंकी करने क्यों पहुंचे ! बारिश में सांप प्रजनन करते हैं और उनके बिलोंं में पानी भरने से वे बाहर आते हैं पर प्लास्टिक की बाल्टी में सांप ले जाना सिर्फ एक शिगूफा है।
यह जनता का ध्यान बांटने की कोशिश है ताकि जनता कांग्रेस की गैरजिम्मेदाराना नगरपालिका को कोसना बंद कर दे ।अब सांप की खबर अखबार में आने के बाद वे सब कटिंग्स सिंधिया जी को भेजकर नगरपालिका की कार्यप्रणाली से अवगत कराने का कष्ट और करेंगे तो शहर के लोगों को खुशी होगी।

अलमस्त नगर पालिका अध्यक्ष फौज लेकर सड़कों पर भ्रमण कर नागरिकों की परेशानी दूर करें-
शिवपुरी में आधा घंटे की बारिश में ही झांसी तिराहा, कमलागंज, पुरानी शिवपुरी, मनियर, श्रीराम कॉलोनी आदि क्षेत्रों में त्राहि त्राहि मच जाती है । भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य और पैनलिस्ट धैर्यवर्धन ने कहा कि समझ नही आ रहा है कि इस साल नाले, नाली, पुल, पुलिया की सफाई क्यों नही की गई ? शहर के मुख्य मार्ग पर भी जहां तहां पानी की नहरें दिखाई पड़ने लगती हैं । भाजपा नेता और नगर पालिका के पूर्व पार्षद धैर्यवर्धन द्वारा जानी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार स्कूली बच्चों, महिलाओं और आम लोगों को आने जाने में बेहद तकलीफ़ हो रही है । पानी की निकासी के प्राकृतिक रास्ते पूरी तरह बंद हैं । नगर पालिका अध्यक्ष अपने अधिकारी, कर्मचारी, मशीनरी और मजदूरों के साथ खुद आकर जायजा लेने के उपरांत प्रतिदिन सुबह के समय कई टीम बनाकर इन स्थानों को चिन्हित कर सफाई कार्यक्रम को अंजाम देकर बेबस जनता पर रहम करें। उन्होंने नगरपालिका प्रशासन से कहा है कि वे प्रेस नोट जारी करके जनता को बताएं कि क्या उन्होंने ऐसे वे सभी स्थान चिन्हित किये हैं और प्रतिदिन की साफ सफाई और जल निकासी की कार्ययोजना प्रस्तुत करें।
इस सब राजनीति से अलग वहीं कलेक्ट्रेट में कुछ लोग कानाफूसी कर रहे थे कि उक्त मामला नपाध्यक्ष के निवास के पास का ही है फिर भी नपाध्यक्ष उस क्षेत्र की पानी की निकासी के प्रबंध क्यूँ नहीं कर पाए.?
वहीं कुछ लोगों का कहना था कि नपाध्यक्ष ने ही जल निकासी को रोक रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *