घर के बाहर साइकिल चलाते गायब हुई पांचवीं की छात्रा रेलवे स्टेशन पर मिली

शिवपुरी। शहर के जनपद पंचायत कार्यालय के समीप स्थित ब्लॉक कॉलोनी में रहने वाले मनरेगा में वरिष्ठ लेखापाल हेमंत पांडे की 10 वर्षीय बेटी वृति पांडे शुक्रवार दोपहर 3 बजे अचानक लापता हो गई थी। खाना खाने के बाद अपनी लाल रंग की साइकिल चलाने की कहकर घर से निकली और जब नहीं मिली तो खोज की गई। सोशल साइट का सहारा लिया गया। एसपी सुनील पांडे पांडे के घर पहुंचे और तलाश शुरु की गई, तभी कक्षा 5 ईस्टर्न हाइट की छात्रा वृति का फोन आया कि पापा मुझे रेलवे स्टेशन से घर ले जाओ।

कोतवाली टीआई संजय मिश्रा के साथ उसके पिता हेमंत रेलवे स्टेशन गए, जहां से उसे साथ घर ले आए। यहां पुलिस को एक ऑटो चालक ने बताया कि वृति रेलवे गोदाम की ओर से लड़खड़ाती हुई उसके पास तक आई। उसने एक कागज दिया और बोली-अंकल ये मेरे पापा का नंबर है, प्लीज उनसे बात करा दो, इसके बाद राजफास हुआ। इधर टीआई मिश्रा का कहना है कि पुलिस हर एंगल से पड़ताल कर रही है। फिलहाल बच्ची मिल गई, यह बड़ी बात है।

सोशल साइट्स की भी ली मदद

परिजनों ने वृति के लापता होने के कुछ देर बाद ही पुलिस को तो सूचना दी ही साथ ही अपने परिचितों की मदद से विभिन्न सोशल साइट्स गु्रप पर भी उसके लापता होने का मैसेज वायरल किया। जिसमें वृति का फोटो भी पोस्ट किया गया। देखते ही देखते यह मैसेज तेजी से वायरल हुआ और लोग भी अपने स्तर पर वृति को ढूंढने लगे। शाम को एसपी के निर्देश के बाद बड़ी संख्या में पुलिस ने उसकी तलाश की। जनपद अध्यक्ष पारम रावत खुद उसकी तलाश में जुटे रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *